जडेजा के तूफान में उड़ा बेंगलुरु: हर तरफ जडेजा ही जडेजा (Ravinder Jadeja)

आज का क्रिकेट अगर जडेजा के नाम कहा जाये तो कोई गलत नहीं होगा। आज का मैच चेन्नई ने टॉस जीत कर बैटिंग के साथ शुरू किया। चेन्नई की शुरुआत काफी अच्छी रही थी लेकिन 12वे ओवर के बाद बेंगलुरु के हर्षल मेहता ने चेन्नई की हालत ख़राब कर दी एक एक करके चेन्नई के तीन विकेट झटक लिए बहुत ही जल्दी CSK ने अपने चार विकेट खो दिए और रन रेट भी बहुत स्लो हो गया। इस बिच हर्षल के ही ओवर में जडेजा का एक कैच भी छूट गया था।

csk vs rcb

इसके बाद चेन्नई का एक्सपेक्टेड स्कोर 160 के आस पास माना जा रहा था। लेकिन धोनी के मैदान में आने के बाद से चेन्नई ने कमाल कर दिया धोनी ने अपने बल्ले से मात्र 3 गेंदों में 2 रन बनाये लेकिन उनके पार्टनर जडेजा ने आखिरी ओवर में कमाल कर दिया। जडेजा ने आखिरी ओवर में 36 रन बना डाले।

चेन्नई का टोटल स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 191 है।

बेंगलुरु की शुरआत कप्तान कोहली और देवदत्त पड़दीकल ने की अगर शुरुआत की बात करे तो RCB का स्टार्ट बहुत अच्छा था और स्टार्ट देख कर आपको यही लगता की बेंगलुरु इस मैच को आसानी से जित सकता है। लेकिन कुछ ही देर बाद सब कुछ बदलता हुआ दिखा और सैम curren  ने पहले विकेट के रूप में विराट कोहली को 7 बॉल में 8 रन के स्कोर पर आउट किया।

देवदत्त पडिकल ने काफी अच्छा खेला और मात्र 15 गेंदों में 34 रन की पारी खेली। इसके बाद जडेजा ने एक बार फिर गेंद और फील्डिंग से भी RCB पर कहर बरपाया और एक एक करके तीन विकेट ले डाले और साथ ही एक रन आउट भी किया। उसके बाद मैक्सवेल ने 15 गेंदों में 22 रन बनाये और जडेजा ने इन्हे पवेलियन भेज दिया।  और टीम पूरी तरह से लड़खड़ा गयी।

बेंगलुरु 9 विकेट खो कर 122 रन ही बना पायीं और चेन्नई ने ये मैच 69 रन से जीत लिया।