Pubg Mobile India: अफवाह या सच

Pubg Mobile India एक ऐसा टॉपिक है जिसको इंडिया के बड़े से बड़े न्यूज़ पब्लिशर कवर करते है। और कई बार इनके बड़े न्यूज़ पब्लिशर होने पर भी सक होता है क्योकि ये लोग ट्रैफिक के लिए भ्रामक टाइटल और थंबनेल के साथ आर्टिकल पब्लिश कर देते है और गूगल इन खबरों को खूब खुश होकर परोसता रहता है लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ की Pubg Mobile India के बारे में इनकी एक भी खबर सही निकली हो। Pubg प्रेमिओं का टाइम और इमोशन जरूर बर्बाद हुआ है जिससे किसी को क्या फर्क पड़ता है।

pubg mobile india

जब PUBG मोबाइल इंडिया में Ban हुआ था तबसे अब तक PUBG प्रेमिओं को बहुत तकलीफ हुआ है। उन्होंने कई यूट्यूब चैनल को मोनेटाइज करा दिया तो कईओं को लाखो रुपए की कमाई कराई। वो हर न्यूज़, वीडियोस, सिर्फ इसलिए देखते हैं की क्या पता कुछ सकारात्मक खबर होगी। तो मै उन सभी भाईओं से यही कहना चाहूंगा की Pubg के तरफ से रिलीज़ की गई इनफार्मेशन को देखे और इन झूटी खबरों में ध्यान न दे।

Payal Gaming Biography: पायल गेमिंग बायोग्राफी

इसके अलावा एक और कनफर्म्ड न्यूज़ आयी है जो थोड़ी सी दुखद है लेकिन इस दुःख में कहीं न कहीं पॉजिटिव भी लग रहा है जो मेरे खुद के विचार है। और वो खबर ये है की Pubg मोबाइल का Korean वर्शन भी अब इंडिया में एक्सेस नहीं होगा लेकिन ये सिर्फ इंडिया के लिए नहीं बल्कि अन्य कोई भी जो जापान या कोरिया से नहीं है Pubg मोबाइल के Korean वर्शन को यूज़ नहीं कर पायेगा इसके लिए पुबज मोबाइल Kr के तरफ से इंस्टाग्राम पोस्ट भी किया गया है।

 


इसके अलावा दोस्तों मै आपको बता दूँ की कुछ यूटुबेरस ने खुद से लीक्स निकाला और कहा है की Pubg मोबाइल इंडिया को गवर्नमेंट की तरफ से ग्रीन सिग्नल मिल गया है जिसके बारे में न तो PUBG ने पुष्टि किया है न ही गवर्नमेंट के तरफ से कोई इनफार्मेशन आयी है। इसके अलावा मैंने सभी Genuine eSports प्लेटफॉर्म से भी चेक किया लेकिन ऐसी कोई भी इनफार्मेशन अभी तक नहीं आयी है।

तो दोस्तों तब तक इस पोस्ट को बुकमार्क कर लो जैसे ही कोई जेन्युइन इनफार्मेशन आएगी तो आप लोगो को पता चल जायेगा। इसके अलावा जेन्युइन इनफार्मेशन के लिए हमारे वेबसाइट पर जरूर विजिट करें।