जडेजा की तूफानी पारी और हर्षल पटेल ने लुटाये एक ओवर में 37 रन

जडेजा की तूफानी पारी जिसमे 28 बॉल में 62 रन की लाजवाब पारी खेली। हर्षल पटेल जो मैच के हीरो साबित हो रहे थे मैच के अंत में एक ओवर में 37 रन दे कर सबसे ज्यादा रन देने वाले आईपीएल के पहले बोलर बन चुके है।

jadeja 5 sixes

यह आईपीएल मैच चेन्नई और बेंगलुरु के बिच खेला जा रहा है जहा चेन्नई और बेंगलुरु दोनों ही टॉप टीम्स में सुमार है वही इसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी की जडेजा इतना बड़ा कमाल करने वाले है और किसी ने ये भी नहीं सोचा होगा की ऑरेंज कैप ओन करने वाले हर्षल पटेल की ये हालत हो जाएगी।

Harshal Patel

चेन्नई की शुरुआत काफी अच्छी रही थी लेकिन 111 रन पर चेन्नई लड़खड़ाई हुई दिख रही थी और ऐसा लग रहा था की टीम 160 रन ही बना  पायेगी । और चेन्नई की हालत ख़राब करने में हर्षल पटेल का बहुत ही अहम् रोले था उन्होंने  2 ओवर में ही 3 विकेट झटक लिए थे । इसके अलावा जडेजा का कैच भी हर्षल पटेल के ओवर में 0 पर छूटा ।

लेकिन उस कैच का खामियाज़ा हर्षल पटेल को और RCB को भुगतना पड़ा। पांचवे विकेट के लिए धोनी के मैदान में आने के बाद सब बदल गया। धोनी ने मात्रा 3 बोलो में दो रन बनाये लेकिन उनकी स्ट्रेटेजी की वजह से रविंद्र जडेजा ने अपनी टीम के लिए लास्ट 6 बॉल में 37 रन बना डाले।

चेन्नई ने 4 विकेट खो कर 191 रन का स्कोर खड़ा कर दिया जो की इम्पॉसिबल लग रहा था और एक सुरक्षित स्कोर चेन्नई ने खड़ा कर दिया और बेंगलुरु के पक्ष में आसान दिखने वाला मैच काफी मुश्किल हो गया।